छत्तीसगढ़खेलकूदजांजगीर-चांपाराजनीति

लोगों को छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक के जरिए पारंपरिक खेलों का अवसर प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री का आभारः इंजी. रवि पाण्डेय

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के इस महाकुंभ में छत्तीसगढी़ खेलों का भरपूर आनंद छत्तीसगढ़ वासियों ने उठाया। इस अवसर को प्रदान करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार।

ये बातें छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के जोन स्तर खेल के समापन अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव इंजी. रवि पाण्डेय ने कही। इंजी. पाण्डेय राजीव युवा मितान क्लब के निमंत्रण पर गौरव ग्राम सिवनी (नैला) पहुंचे। इस अवसर पर उन्हांने राजीव युवा मितान क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यां को शानदार आयोजन के लिए बधाई दी और विजयी खिलाड़ियो को आगामी ब्लाक स्तर पर भाग लेने की शुभकामनाएं दी। उन्हांने छत्तीसगढ़ी ओलम्पिक के प्रति लोगों का खासकर छात्र-छात्राओ और महिलाओं का अभूतपूर्व उत्साह के लिए प्रतिभागियों को बधाई दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच श्रीमती बाई चैहान ने किया।

लोगों को छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक के जरिए पारंपरिक खेलों का अवसर प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री का आभारः इंजी. रवि पाण्डेय चौथा स्तंभ || Console Corptech
समापन अवसर पर इंजी. पाण्डेय व अन्य।

कार्यक्रम का संचालन राजीव युवा मितान के अध्यक्ष इंजी. निखिल राठौर ने किया। इस अवसर पर प्रभाकर तिवारी पूर्व सरपंच कन्हाईबंद, शाला विकास समिति के अध्यक्ष द्वय महेंद्र पाण्डेय एवं द्वासराम बरेठ, सोसाइटी अध्यक्ष संतोष राठौर, रामगोपाल राठौर, रामायण धीवर, राकेश कहरा, कृष्णा बरेठ, प्राचार्य जेपी राठौर, ग्राम सचिव रामाकांत पाठक, खेल प्रभारी द्वय मंजुला पाण्डेय, केशव साहू, राजीव युवा मितान क्लब बनारी के अध्यक्ष शुभम सारथी, राजीव युवा मितान क्लब सिवनी के सदस्य सोनू चौहान, अजय राठौर, डिगेश्वर बरेठ, अभिषेक राठौर, केशव यादव, अविनाश बरेठ, गोपाल बरेठ, संजय राठौर, विरेन्द्र राठौर, धनंजय पाण्डेय, रामनारायण राठौर, पवन हंश, विजय सूर्यवंशी, स्कूल के शिक्षक, शिक्षिकाएं, छात्र-छात्राएं एवं ग्रामवासी उपस्थित थे।

लोगों को छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक के जरिए पारंपरिक खेलों का अवसर प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री का आभारः इंजी. रवि पाण्डेय चौथा स्तंभ || Console Corptech
विजयी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते इंजी. पाण्डेय।