छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाराजनीति

प्रदेश कांग्रेस सचिव गिरधारी यादव ने स्पीकर हाउस पहुंचकर विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत से की मुलाकात, पार्टी को मजबूत करने डा महंत ने दिया निर्देश, बधाई के साथ आगे बढ़ने का दिया आशीर्वाद

जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव पद नियुक्ति के बाद गिरधारी यादव ने विधानसभा अध्यक्ष डा चरणदास महंत से उनके रायपुर निवास में सौजन्य भेंट किया। इस अवसर पर डॉ महंत ने गिरधारी यादव को बधाई देते हुए आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया व पार्टी की मजबूती के लिए काम करना है कहा।

बता दें जांजगीर चांपा जिला के प्रखर वक्ता निर्भीक नेता के रूप में गिरधारी यादव की अलग पहचान है। वे पूर्व में भी छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रह चुके हैं। छत्तीसगढ़ में पुन कांग्रेस की सरकार बनाने के उद्देश्य से कांग्रेस पार्टी ने सभी ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को उनकी उपयोगिता योग्यताअनुसार पद से नवाजा है। गिरधारी यादव के छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव बनने पर जिले के कार्यकर्ताओं में जहां हर्ष है, वही उनके पूरे छत्तीसगढ़ में पहचान होने से आने वाला समय कांग्रेस पार्टी के द्वारा उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दिए जाने की संभावना है। विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत से मुलाकात पर पीसीसी सेक्रेटरी श्री यादव ने कहा है कि महंत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है। उनसे सौजन्य मुलाकात के माध्यम सेआशीर्वाद लेने गया था। उन्हें देखने और मिलने से राजनीति के गुण सीखने के लिए मिलता हैं।