छत्तीसगढ़खेलकूदजांजगीर-चांपा

शुभारंभ मैच में बिलासपुर ने पामगढ़ को 2-1 से किया पराजित, राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज

जांजगीर चांपा। जिला मुख्यालय जांजगीर में जिला फुटबॉल संघ जांजगीर चांपा के द्वारा चार दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन स्थानीय हाईस्कूल मैदान में किया गया है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दिनेश शर्मा थे। अध्यक्षता व्यास कश्यप ने की। विशिष्ट अतिथि विवेक सिसोदिया, रफीक सिद्धकी, अमर सुल्तानिया, हितेश यादव, प्रिंस शर्मा, मनोज अग्रवाल कालू, विष्णु यादव, रमेश सोनवानी, सुनील पाण्डेय मयंक परमहंस थे।

प्रतियोगिता का शुभारंभ मैच डब्ल्यूएससी सरकंडा बिलासपुर और फुटबॉल क्लब पामगढ़ के मध्य खेला गया, जिसमें बिलासपुर की टीम ने पामगढ़ को 2–1 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया। अन्य मुकाबलों में जांजगीर ने बिलाईगढ़ को 1–0 से और कांकेर की टीम ने पकरिया को 2–0 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया। इस प्रतियोगिता में राज्य भर की 16 टीमों को शामिल किया गया है। मंच का संचालन अधिवक्ता अनिल राठौर अधिवक्ता ने तथा आभार प्रदर्शन विवेक सिसोदिया ने किया। आयोजन को सफल बनाने में जिला फुटबॉल संघ के राहुल भवानी, अमितेश राठौर, शैलेष कुर्रे, वाशु राठौर, रवि श्रीवास, श्यामा कहरा, देवेन्द्र, अंशुमन चारु, सुमित विक्की, सुनील खरे एवं संघ के अन्य सदस्य मौजूद थे।

शुभारंभ मैच में बिलासपुर ने पामगढ़ को 2-1 से किया पराजित, राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज चौथा स्तंभ || Console Corptech