छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपासक्ती

सक्ती, जैजैपुर और चन्द्रपुर सीट के भाजपा प्रत्याशियों ने कलेक्टोरेट पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, पोस्टल बैलेट मतदान प्रक्रिया में अव्यवस्था का लगाया आरोप

0 ट्रेजरी में रखे बैलेट पेपर की मत पेटियों की सुरक्षा बढ़ाने, सीसीटीवी लगाने और मत पेटियों को स्ट्रांग रूम में संधारित करने किया गया मांग…

जांजगीर/सक्ती। जैजैपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी कृष्णकांत चंद्रा, चंद्रपुर विधानसभा की भाजपा प्रत्याशी संयोगिता सिंह, सक्ती विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी खिलावन साहू कलेक्टोरेट पहुंचे और ट्रेजरी में रखे बैलेट पेपर की मत पेटियों की सुरक्षा बढ़ाने, सीसीटीवी लगाने और मत पेटियों को स्ट्रांग रूम में संधारित करने जिला निर्वाचन अधिकारी नूपुर राशि पन्ना को ज्ञापन सौंपा है. भाजपा प्रत्याशियों ने मतदान में भारी अव्यवस्था का आरोप भी लगाया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष और जैजैपुर विधानसभा प्रत्याशी कृष्णकांत चंद्रा ने कहा कि बैलेट पेपर द्वारा हुए मतदान पेटी को ट्रेजरी पर रखी गई है. जिला निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है, बैलेट पेपर से हुए मतदान पेटी को सुरक्षित स्ट्रांग रूम में रखा जाए और सीसीटीवी लगाया जाए. बैलेट पेपर से हुए मतदान पेटी को लेकर आरोप लगाते हुए कहा कि पोस्टल बैलेट से जो मतदान हुए हैं, उसमे भारी अव्यवस्था थी.

मतदान करते समय कर्मचारियों को लिफाफा भी पैक नहीं करने दिया गया और बहुत देर तक लाइन पर खड़ा रखा गया, जिससे देर होने के कारण कई कर्मचारी, बिना मतदान किए चले गए. इस बार बहुत कम मतदान हुआ है और मतदान में हेराफेरी की संभावना दिख रही है.
मतदान करते समय कर्मचारियों को लिफाफा भी पैक नहीं करने दिया गया और बहुत देर तक लाइन पर खड़ा रखा गया, जिससे देर होने के कारण कई कर्मचारी, बिना मतदान किए चले गए. इस बार बहुत कम मतदान हुआ है और मतदान में हेराफेरी की संभावना दिख रही है.।