छत्तीसगढ़देश- विदेश

ईशिका लाइफ फाउंडेशन छत्तीसगढ़ ने लंदन बुक आफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराया, छत्तीसगढ़ टीम ने 22 राज्यों के कला और संस्कृतिक के बीच किया मिसाल पेश, छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया के नारों से गूंजा महाराष्ट्र

0 ईशिका लाइफ फाउंडेशन के तत्वाधान में छत्तीसगढ़ से युवा शांतिदूत का विविध श्रेष्ठ कार्यक्रम आयोजित

रायपुर /जांजगीर। ईशिका लाइफ फाउंडेशन छत्तीसगढ़ ने राष्ट्रीय संस्कृत महोत्सव पुणे महाराष्ट्र में तीन दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम में परंपरा उत्सव का परिचय देते हुए लंदन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड मैं अपना नाम दर्ज कराया। यह छत्तीसगढ़ राज्य के लिए गौरव की विषय है कि राज्य के युवा संगठन सामाजिक एवं शिक्षित फाउंडेशन ईशिका लाइफ फाउंडेशन छत्तीसगढ़ ने अपना नाम दर्ज कर लिया है। वही छत्तीसगढ़ में काफी उत्साह वर्धक का माहोल है।

बता दे की फाउंडेशन के कलाकारों ने कार्यक्रम में आए 22 विभिन्न राज्यों के कलाकारों के मध्य संगीत कला परंपरा संस्कृतिक को एक नई मिसाल देते हुए अपनी पहचान बनाई साथ ही,, एक उज्ज्वल क्षितिज की ओर बढ़ने की एक नई भावना के साथ, यह सराहना की गई है कि आपने राष्ट्रीय युवा सांस्कृतिक महोत्सव अलंडी में विविधता में एकता का संदेश देकर पूरे भारत से 400 युवाओं को इकट्ठा करने और विभिन्न संस्कृतियों और भाषाओं को प्रस्तुत करने का रिकॉर्ड बनाया है। , सांस्कृतिक प्रमुख सागर रोकड़े के मार्गदर्शन में पुणे। हम आपके रिकॉर्ड के प्रभाव से मानव जाति की प्रेरणा के लिए भारत के क्षितिज की ओर अग्रसर हैं। अब बहुत उत्साह के साथ लंदन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के ग्रीन फील्ड की ओर से ईशिका लाइफ फाउंडेशन छत्तीसगढ़ अमित खूंटे की टीम ने नाम जुड़वाया है।

जहा लंदन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड प्रमाणन संख्या: LBOWRE4010461 25/08/2024 नामांकित है बता दे की पूरे में होने वाले राष्ट्रीय युवा सांस्कृतिक महोत्सव में छत्तीसगढ़ के 20 युवाओं ने हिस्सा लिया जिसमें ईशिका लाइफ फाउंडेशन की ओर से लंदन बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम बनाया है छत्तीसगढ़ के टीम लीडर श्री अमित खूंटे ने बताया कि जिस प्रकार छत्तीसगढ़ के संस्कृति पूरे भारत में विद्यमान है और आज पूरे भारत में छत्तीसगढ़ के कला संस्कृति वेशभूषा बोली भाषा आदि को सर्वश्रेष्ठ बनाया है। राष्ट्रीय युवा योजना के मार्गदर्शन में आयोजित भाई जी के संदेश को पूरे विश्व में फैलाकर भारत को एक शांति विकासशील देश बनाने का लक्ष्य लिया है। ईशिका लाइफ फाउंडेशन छत्तीसगढ़ के संस्थापक श्री गोपाल शर्मा एवं पूजा शर्मा के मार्गदर्शन में दो दर्जन से अधिक युवा विभिन्न राज्यों में प्रदेश के नेतृत्व करने के लिए प्रतिभागी करते हैं जिसे अखंडता में एकता का परिचय होता है और इस कार्य से पूरे प्रदेश में एक गौरव का विषय है कार्यक्रम में प्रदेश से सहभागिता करने वाले स्वयंसेवक श्री अशोक बंजारे ,शंकर लाल ,प्रवीण हंसराज, लकी फरिश्ता अमरपाल, आशीष कुमार, गुप्तेश्वर कुमार सिद्धार्थ शर्मा, लोपा मुद्रा
यादव,याचना साहू, संगीता यादव, मुस्कान सूर्यवाशी ,ज्योति राठौर,नंदिता सूर्यवंशी,निकिता सूर्यवंशी , संजना कुमारी,अंजली कुमारी, अन्य सदस्य शामिल रहे।