क्राइमछत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

टाटा सफारी से कुचलकर हत्या की थी साजिश, पर बाइक की टक्कर के बाद दूर जा गिरने से आरोपी का मकसद हुआ फेल, पढ़िए क्या है पूरा मामला

जांजगीर-चांपा। सारागांव क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर एक ग्रामीण अपनी टाटा सफारी से बाइक को टक्कर मार दी। गनीमत थी कि टक्कर के बाद बाइक दूर जा गिरी और बाइक सवार बच गए, अन्यथा घटना ऐसी थी कि टाटा सफारी बाइक सवारों पर चढ़ जाती। फिलहाल, मामले में पुलिस ने आरोपी और दुर्घटनाकारित टाटा सफारी को जब्त कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, बीते 5 जुलाई को नारायण प्रसाद सूर्यवंशी एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर पंचायत के काम से बम्हनीडीह जा रहा था। वह झर्रा मोड़ के आगे चोरिया रोड में पहुंचा था, तभी आरोपी अशोक जायसवाल अपने सफेद रंग की टाटा सफारी कार में तेज रफ्तार से आया और उसकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी टाटा सफारी से नारायण सूर्यवंशी को कुचलने की साजिश रची थी। लेकिन नारायण सूर्यवंशी की किस्मत अच्छी रही कि टक्कर के बाद पीछे बैठे मुकुंद साहू के साथ उसकी बाइक रोड किनारे खेत में जा गिरी। इससे दोनों की जान बच गई। दोनों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।