छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

आवाज उठाने वालों को सरकार की धमकी, कई लोगों को किया सस्पेंड, रोजगार सहायक व सफाई कर्मचारियों के आंदोलन को आप का समर्थन

जांजगीर-चांपा। रोज़गार सहायकों और सफ़ाई कर्मचारी अपने दो सूत्रीय और तीन सूत्रीय मांगों को लेकर धरने में बैठे हैं। आंदोलन को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद प्रकाश मिरी के साथ लोकसभा सचिव आशुतोष गोपाल, ज़िला अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ज़िला अध्यक्ष महिला विंग मिथलेश बघेल, ललित बघेल ने जांजगीर धरनास्थल पहुंचकर सभी जायज़ मांगों का समर्थन किया।

वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष मिरी ने बताया की आम आदमी पार्टी प्रदेश भर के अलग अलग स्थानों में अपनी जायज़ मांगां को लेकर धरने में बैठे सभी कर्मचारियों का समर्थन करती है। इस मौक़े पर उन्होंने सरकार को आईना दिखाते हुए कहा कि सफ़ाई कर्मचारी अपने जान की परवाह न करते हुए भी भीषण कोरोना काल में भी अपने कर्तव्यों का निर्वहन किए है और आज सरकार उनकों सड़क पर बैठने को मजबूर कर दिया है। जो कर्मचारी अपने हक़ के लिए आवाज उठाते है उनको नौकरी से निकालने की धमकी दी जा रही है, कई लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है, ये कहाँ का न्याय है। इसके पश्चात मिरी ने रोज़गार सहायकों के धरना स्थल से सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि ये वही लोग है, जो सरकार के सभी कार्यों को धरातल में लाने में अहम भूमिका निभाते है। याद रखिए एक एक रोज़गार सहायक के सीधे संपर्क में सैकडो परिवार रहते है। अगर लोग आपको सत्ता में बैठा सकते है तो उतार भी सकते हैं। जिस तरीक़े से कांग्रेस और भाजपा की सरकारों ने इन कर्मचारियों को बारी बारी से ठगा है। ठीक उसी तरह से इस बार इन पार्टियो को भी आगामी चुनाव में सबक़ सिखायेंगे। इस मौक़े पर ज़िला अध्यक्ष मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी सभी कर्मचारियों के साथ खड़ी है और उनके माँगो का संपूर्ण समर्थन करती है। लोकसभा सचिव गोपाल ने कहा की अब कांग्रेश सरकार के जाने का वक्त आ गया है। सरकार को कर्मचारियों की मांग मागनी ही होगी। जिला अध्यक्ष महिला विंग बघेल ने सभी महिला कर्मचारियों से कहा की अगर सरकार आपकी मांगे नहीं मानी तो इस बार मातृशक्ति ही कांग्रेस सरकार को सबक़ सिखायेगी।

आवाज उठाने वालों को सरकार की धमकी, कई लोगों को किया सस्पेंड, रोजगार सहायक व सफाई कर्मचारियों के आंदोलन को आप का समर्थन चौथा स्तंभ || Console Corptech
हड़ताल पर बैठे रोजगार सहायक व सफाई कर्मचारी।