छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

बाहर से आकर चांपा में किराए से रहने वालों की बनेगी कुंडली, पुलिस एसडीओपी की उपस्थिति में नपाध्यक्ष व पार्षदों की हुई बैठक

चांपा। शहर में बाहर से आकर किराए में रहने वालों की जानकारी पुलिस को रहे, ताकि घटना-दुर्घटना की स्थिति में पुलिसिया छानबीन में परेशानी न हो। इसे ध्यान में रखते हुए आज पुलिस एसडीओपी कार्यालय चांपा में नपाध्यक्ष, उपाध्यक्ष व पार्षदों की बैठक हुई, जिसमें इस संबंध में विस्तार से चर्चा की गई।

पुलिस एसडीओपी कार्यालय चांपा में आज एसडीओपी यदुमणि सिदार और चांपा टीआई मनीष परिहार ने बाहर से आकर या फिर किराए में रह रहे लोगों की चेकिंग के संबंध में बैठक हुई, जिसमें नगरपालिका अध्यक्ष जय थवाईत, उपाध्यक्ष हरदेव देवांगन सहित पार्षद शामिल रहे। बैठक में शहर के विभिन्न वार्डों में रह रहे किरायेदारों की निर्धारित फॉर्मेट में आवश्यक रूप चरित्र सत्यापन व जानकारी दिए जाने के संबंध में चर्चा की गई तथा उन्हें फार्म उपलब्ध कराया गया। पुलिस की इस पहल से बाहर से आकर यहां किराए में रहने वालों की सूची व उनके चरित्र का विवरण पुलिस के पास मौजूद होगा। इससे घटना, दुर्घटना सहित विभिन्न अपराधों की छानबीन में पुलिस को काफी सहुलियत होगी। बैठक में नपाध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित पार्षदों ने पुलिस द्वारा उपलब्ध कराए गए फार्मेट को किराएदारों से वार्डवार भरवाकर जानकारी पुलिस को देने सहमति जताई।