छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने केंद्रीय रेल मंत्री से मुलाकात कर रखी कई ज्वलंत समस्याओं से संबंधित मांगें

जांजगीर-चांपा। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने जांजगीर-नैला रेलवे स्टेशन के बलौदा मार्ग पर स्थित रेलवे क्रासिंग पर शीघ्र ही रेलवे ओवरब्रिज या अण्डरब्रिज तत्काल बनाए जाने की मांग को लेकर नई दिल्ली के संसद भवन में भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से उनके कक्ष में जाकर भेट कर की।

विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बताया कि नैला से बलौदा के मध्य स्थित रेलवे फाटक प्रतिदिन हर 5 मिनट में बंद हो जाता है, जिसके चलते जाम लगता है तथा सैकड़ों की संख्या में वाहन दोनों तरफ जाम में फसकर परेशान होते हैं। नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज या अण्डरब्रिज की स्वीकृति प्रदान करने का आग्रह करते हुए ज्ञापन सौंपा।

एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग

नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने जांजगीर-नैला रेलवे स्टेशन व चांपा रेलवे स्टेशन में एक्सप्रेस गाड़ियों के ठहराव से संबंधित भी ज्ञापन सौंपा। इसमें जांजगीर-नैला रेलवे स्टेशन में दक्षिण बिहार एक्सप्रेस, गोडवाना एक्सप्रेस, हीराकुंड एक्सप्रेस तथा चांपा रेलवे स्टेशन में गीतांजली एक्सप्रेस के स्टापेज की मांग की। उन्होंने विकासखंड मुख्यालय नवागढ़ में नवीन उप डाकघर (सब पोस्ट ऑफिस) खोलने की मांग की। श्री चंदेल ने कहा कि ये सभी मांगे क्षेत्र एवं अंचल की दीर्घ मांगे है, जिस पर रेल मंत्री ने सभी मांगों पर अमल करने भरोसा दिलाया है।