क्राइमछत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

CRIME NEWS: ताश खेलने से मना करने पर की गई थी युवक की हत्या, चार लोगों ने दिया था वारदात को अंजाम, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा। ताश खेलने से मना करना इतना नागवार गुजरा कि चार लोगों ने मिलकर उस पर टांगी, रॉड और डंडा से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे स्थानीय स्तर के बाद इलाज के लिए सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है तो वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश सरगर्मी से की जा रही है। इसका खुलासा आज प्रेसवार्ता के जरिए किया गया।

पुलिस के अनुसार बलौदा थाना क्षेत्र के उसलापुर में बीते 13 जुलाई को दाऊवा उर्फ पुरुषोत्तम दास महंत, हेमंत दास महंत, रूबल दास महंत व उनके अन्य साथी मिलकर आम जगह पर ताश खेल रहे थे। तभी गांव के शंकर दास उम्र 37 साल ने उन्हें ताश खेलने से मना किया। इससे सभी आक्रोशित हो गए और उनमें अचानक विवाद बढ़ गया। फिर चारों ने मिलकर शंकर दास पर टंगिया, राड व डंडा से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे शंकर दास बुरी तरह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलौदा के बाद सिम्स बिलासपुर रेफर किया गया। जहां उसकी मौत हो गई। वहां से डायरी आने के बाद पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर छानबीन शुरू की। पुलिसिया जांच और मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी दाऊवा उर्फ पुरूषोत्तम दास महंत, हेमंत दास महंत, रूबल दास महंत को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की, तो उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।