छत्तीसगढ़क्राइमसक्ती

CRIME REPORT: नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसाया, फिर भगाकर लूट ली आबरू, पुलिस ने आरोपी को पहुंचाया सलाखों के पीछे, जानिए क्या है पूरा मामला

मालखरौदा। नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया, फिर उसका किडनैप कर उसकी आबरू तार-तार कर दी। इस पूरे मामले में मालखरौदा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

मालखरौदा थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई कि क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की 31 अगस्त की सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन शाम को तय समय तक वह वापस घर नहीं आई। तब परिजनों ने आसपास पतासाजी की गई, तो उसके चाचा ने बताया कि लड़की को गोविंद केंवट भगाकर कहीं ले गया। मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। जांच में पता चला कि आरोपी गोविंद केंवट ने लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर ले गया है। पुलिस ने आरोपी कटारी मालखरौदा निवासी गोविंद केंवट को धरदबोचा। उसके कब्जे से नाबालिग लड़की को बरामद किया गया। लड़की से पूछताछ करने पर उसने बताया कि आरोपी ने उसे शादी करने का वादा किया था और उसकी आबरू लूट ली है। पुलिस ने आरोपी को धारा 363, 366, 376 व पास्को एक्ट की धारा 4 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।