छत्तीसगढ़राजनीति

शराब की जगह दूध की​ दुकान खोलने, छत्तीसगढ़ के लोगों को 2BHK मकान और सरकारी नौकरी में 95% आरक्षण का वादा, जानिए किस दल ने किया वादा

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में अमित जोगी ने ’10 कदम गरीबी खतम’ का नारा दिया और कहा कि पहले कदम में हमारी सरकार आने पर छत्तीसगढ़वासियों को 2BHK मकान मिलेंगे।

बेरोजगारों को सरकारी नौकरियों में छत्तीसगढ़ के लोगों को 95 परसेंट आरक्षण का वादा किया। तो वहीं पूर्ण शराबबंदी लागू करने के वादे के साथ ही शराब दुकान के स्थान पर दूध की दुकाने खोलने की बात कही। आज गौरेला में आयोजित करके पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन किया। जिसमे जेसीसीजे की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेणु जोगी और प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी शामिल हुए। साथ ही जोगी पार्टी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए। गौरेला के मिशन स्कूल ग्राउंड में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें आगामी चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के लिए प्रेरित किया और चुनावी शंखनाद किया गया। उन्होंने कहा कि नोनी योजना के तहत बच्चियों के खाते में प्रतिमाह 1000 रुपये डाले जाएंगे। प्रत्येक परिवार को स्वालंबन योजना के तहत 10 लाख रुपये मिलेंगे। साथ ही यह भी कहा गया कि कोरबा के पसान को गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में शामिल किया जायेगा। अमित जोगी ने कहा कि पिता की अंतिम इच्छा अनुसार सिचाई के लिए कोलबिरा परियोजना शुरू होगी। वहीं पार्टी ने आज बाइक रैली भी निकाली। वहीं मीडिया से बात करते हुए अमित जोगी ने क्षेत्रीय दलों के छत्तीसगढ़ में गठबंधन करके चुनाव लड़ने का प्रयास शुरू कर दिए जाने की जानकारी भी दी।