छत्तीसगढ़क्राइमजांजगीर-चांपा

CRIME NEWS: रात में बोलेरो अड़ाकर ट्रेलर से 175 लीटर डीजल की चोरी, बलौदा क्षेत्र में सर्वाधिक डीजल चोरी के मामले, जानिए क्या है पूरा मामला

जांजगीर-चांपा। बलौदा क्षेत्र में डीजल चोरी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो लोगों ने फिल्मी स्टाइल में बोलेरो अड़ाकर ट्रेलर से 175 लीटर डीजल की चोरी कर ली। पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से चोरी के डीजल व घटना में प्रयुक्त बोलेरो को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस के अनुसार लौटनापारा उतरदा थाना हरदी बाजार जिला कोरबा निवासी नागेश पटेल उम्र 21 साल ने थाना बलौदा आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 02 सितंबर की रात करीबन 01 बजे दो अज्ञात व्यक्ति बोलेरो से आए बिहारिन दाई मोड़ के पास ट्रेलर को रोककर डीजल पाइप को काट दिया और 175 लीटर डीजल की चोरी कर ली। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 34 के तहत अपराध दर्ज कर छानबीन शुरू की। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी नरेश भारती उम्र 30 साल और संजय कुम्भकार उम्र 28 साल को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 175 लीटर डीजल एवं घटना में प्रयुक्त बोलोरो को जब्त कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।