क्राइमछत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

प्यार में पागल महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उजाड़ डाला अपना ही सुहाग, दोनों के प्यार में दीवार बन गया था पति, जहरीली शराब से हुई 3 मौतों के मामले में हुआ बड़ा खुलासा

जांजगीर चांपा। शादीशुदा महिला एक अन्य व्यक्ति के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रच डाली, लेकिन इस साजिश के पति सहित अन्य और दो लोग भी मारे गए। यह पूरा मामला अकलतरा क्षेत्र के परसाहीबाना का है, जहां जहरीली शराब पीकर हुई तीन मौतों के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

एसपी कार्यालय में आज इस मामले का खुलासा करते हुए एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि परसाहीबाना की महिला जयंती सांडे का ठड़गाबहरा निवासी प्रेमसागर रत्नाकर से प्रेम संबंध था। इस बात की जानकारी होने पर महिला के पति संत सांडे का प्रेमसागर रत्नाकर से आए दिन विवाद होता था। इनके प्रेम संबंध के रास्ते में संत दीवार बन रहा था, जो संत की पत्नी जयंती को नागवार गुजर रही थी। आखिरकार जयंती ने अपने प्रेमी प्रेमसागर के साथ मिलकर अपनी मांग की सिंदूर मिटाने की खौफनाक साजिश रच डाली। बीते 4 सितंबर को सुबह 8 बजे संत सांडे, संजय सांडे और जितेंद्र सोनकर मछली मारकर तीनों संत के घर आए, फिर संजय व जितेन्द्र अपने अपने घर चले गए। तब प्लानिंग के तहत जयंती ने पहले से जहर मिली शराब को पीने के लिए अपने पति संत को दे दी। इसी बीच संजय और जितेन्द्र भी आ गए। तब संत दोनों को अपने घर के पीछे ले गए और तीनों ने मिलकर जहरीली शराब पी ली। ज़हरीली शराब पीते ही तीनों की हालत बिगड़ने लगी। सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा ले जाया गया, जहां संत और संजय की मौत हो गई तो वहीं जितेंद्र को सिम्स रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। जहरीली शराब पीकर फिर हुई तीन मौतों की चर्चा पूरे प्रदेश में होने लगी। 3 माह के भीतर जहरली शराब पीकर हुई आठ लोगों की मौतों से सियासत भी खूब होने लगी। पुलिस पर भी मामले में जल्द खुलासा करने का दबाव बढ़ गया था। आखिरकार पुलिस ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी आज सुलझा ली। पुलिस में आरोपी जयंती और प्रेम सागर को गिरफ्तार कर सलाखों पीछे पहुंचा दिया है।