छत्तीसगढ़क्राइमजांजगीर-चांपा

CRIME REPORT: गूंगी व बहरी होने का फायदा उठाकर नाबालिग लड़की की अस्मत से खेल रहा था आरोपी, आखिरकार पहुंच गया सलाखों के पीछे, जानिए क्या है पूरा मामला

जांजगीर-चांपा। गूंगी बहरी होने का फायदा उठाते हुए एक युवक नाबालिग लड़की की आबरू लगातार तार-तार कर रहा था। बेटी का फटा कपड़ा देखकर पिता को शंका हुई और जब उसने अपनी बेटी से पूछा और उसने जो बताया, उसे सुनकर पिता के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। आखिरकार मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

पूरा मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है, जहां रिपोर्ट दर्ज होने के बाद यह मामला प्रकाश में आया। पुलिस को रिपोर्ट मिली थी कि उसकी कान व जुबान से दिव्यांग नाबालिग लड़की का फायदा उठाते हुए करीब साल भर से मुड़पार गांव का परमेश्वर जांगड़े उम्र 25 वर्ष लगातार दैहिक शोषण कर रहा था। बीते 5 सितंबर को दोपहर आरोपी परमेश्वर लड़की का हाथ पकड़कर खींच रहा था, तभी लड़का का कपड़ा फट गया। बेटी के फटे कपड़े को देखकर जब पिता ने इशारों में बेटी से बात की, तो उसने परमेश्वर जांगड़े की सच्चाई बता दी। इसके बाद उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।