छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

नन्हें कान्हा ने फोड़ी मटकी, आर्य संस्कृति सेवा संस्थान के बैनर तले धूमधाम से मनाई गई जन्माष्टमी

जांजगीर-चांपा। आर्य संस्कृति सेवा संस्थान द्वारा चलाए जा रहे निःशुल्क क्लास में जन्माष्टमी उत्सव धूमधाम से मनाया गया। राधा कृष्ण की वेशभूषा में सजे बच्चे सबके लिए आकर्षण का केंद्र थे। बच्चों ने श्री कृष्ण के गानों पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया।

राधे राधे, राधा कैसे न जले, मैया यशोदा, वो कृष्ण है, कान्हा सो जरा गानों पर ममता, गुनगुन, सुगंधा, गगन व प्रीति के नृत्य ने सबका मन मोह लिया। संस्थान की अध्यक्ष आर्या तिवारी ने बताया कि सभी बच्चे कृष्ण जन्माष्टमी के लिए बहुत उत्साहित थे। बच्चों ने इस दिवस को मनाने की खास तैयारी भी की थी। उनके उत्साह को देखकर हम सभी ने उनका साथ देते हुए मटकी फोड़ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अंत में नन्हे कान्हा जी ने मटकी फोड़ी। मटकी फोड़ने के लिए सभी बच्चे बहुत उत्साहित थे। कार्यक्रम का संचालन चित्रा देवांगन ने किया। कार्यक्रम के अंत में सभी ने नाश्ता एवं जूस का सभी ने आनंद लिया। इस अवसर पर संस्थान के सदस्य चित्रा देवांगन, सागर सोनी, फुलेश्वरी, बबली देवांगन, रवि साहू सहित क्लास के बच्चे उपस्थित रहे।

नन्हें कान्हा ने फोड़ी मटकी, आर्य संस्कृति सेवा संस्थान के बैनर तले धूमधाम से मनाई गई जन्माष्टमी चौथा स्तंभ || Console Corptech