छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

बैरिस्टर ठाकुर छेदीलाल स्मृति समारोह के आयोजन की तैयारी के संबंध में बैठक आयोजित, बैरिस्टर ठाकुर छेदीलाल स्मृति समारोह 17 से 18 सितम्बर को दो दिवसीय होगा आयोजन

जांजगीर चांपा। कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देशन में संयुक्त कलेक्टर डॉ आराध्या राहुल कुमार ने कलेक्टोरेट सभाकक्ष में बैरिस्टर ठाकुर छेदीलाल स्मृति समारोह के आयोजन की तैयारी के संबंध में बैठक ली। बैरिस्टर ठाकुर छेदीलाल स्मृति समारोह दो दिवसीय 17 एवं 18 सितम्बर 2023 तक आयोजित किया जायेगा।

इस अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम शहीदों के परिवारों को भी सम्मानित किया जाएगा साथ ही इस समारोह के आयोजन में विभिन्न कार्यक्रम होंगे, जिनमें कृषक संगोष्ठी, विधिक सेमीनार और सांस्कृतिक कार्यक्रम, शिक्षा एवं खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों का सम्मान भी किया जाएगा। इस अवसर पर विभागीय अधिकारियों को स्टॉल प्रदर्शनी आदि के सम्बंध में कार्यभार सौपे गए और तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। इस समारोह का उद्घाटन शहीद स्मारक परिसर कचहरी चौक, जांजगीर में किया जाएगा। इस अवसर पर अपर कलेक्टर गुड्डुलाल जगत, डिप्टी कलेक्टर संदीप ठाकुर, डॉ परस शर्मा, सतीश सिंह, समिति के सदस्य एवं संबंधित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।