छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

जांजगीर चांपा सीट से चुनाव लड़ने नीलम सोनी ने खरीदा नामांकन, सोनार समाज की ओर से मांग रहे थे टिकट, कांग्रेस ने व्यास कश्यप पर जताया भरोसा

जांजगीर-चांपा। विधानसभा चुनाव के लिए सरगर्मी तेज हो गई है। दूसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया चल रही है, जिसमें आज भाजपा से सौरभ सिंह, नारायण चंदेल सहित कई लोगों ने मुहूर्त के लिहाज से पर्चा दाखिल किया। इसी तरह जांजगीर चांपा सीट के लिए सोनार समाज से नीलम सोनी ने नामांकन पत्र खरीदा चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है।

आपकों बता दें कि नीलम सोनी जांजगीर चांपा सीट से कांग्रेस की ओर से टिकट मांग रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने व्यास कश्यप पर भरोसा जताते हुए कश्यप को मैदान में उतारा है। इधर, नीलम सोनी पाली तानाखार के विधायक रहे रामदयाल उईके का दस सालों तक बतौर प्रतिनिधि काम किया। बताया जाता है रामदयाल उईके का नाम सर्वाधिक मतों से जीतने वाले विधायकों में शुमार है, जिससे नीलम सोनी भी जुड़े रहे हैं। वहीं सक्रिय राजनीति में भी उनका नाम शामिल है। इसके अलावा सोनार समाज का एक बड़ा वर्ग चांपा शहर में निवासरत है। नीलम सोनी ने आज नामांकन पत्र खरीदकर चुनाव लड़ने की संभावना को प्रबल कर दिया है। हालांकि उन्होंने अब तक किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इससे स्पष्ट नहीं किया है। लेकिन उनके चुनाव लड़ने की सभावना से जांजगीर चांपा सीट में मुकाबला काफी दिलचस्प होने के आसार है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *