छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

कछुए को मात दे रही पुलिस की जांच, नैला के आरक्षकों पर अवैध वसूली का गंभीर आरोप, शिकायत के बाद एसपी ने दिए थे जांच के निर्देश

जांजगीर-चांपा। नैला चौकी में पदस्थ पुलिस कर्मियों पर लगे अवैध वसूली के गंभीर आरोप मामले की फाइल दबती जा रही है। पखवाड़े भर बाद भी मामले में कोई विशेष प्रगति नहीं दिख रही है, जिसके चलते पुलिसिया कार्रवाई को लेकर अब लोग भी कई तरह की बातें करने लगे हैं। मामले में शिकायत के बाद एसपी विजय अग्रवाल ने जांच के निर्देश दिए हैं, लेकिन जांच की चाल कछुए को भी मात दे रही है।

नैला निवासी विवेक सिंह सूर्यवंशी ने जांजगीर पुलिस अधीक्षक के समक्ष शिकायत पत्र प्रस्तुत करते हुए नैला चौकी के पुलिस कर्मियों पर अवैध वसूली का गंभीर आरोप लगाया था। एसपी विजय अग्रवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए थे। लेकिन जांच की गति अत्यंत धीमी है, जिसके चलते कई तरह की बातें होने लगी है। लोगों का कहना है कि सारागांव टीआई को तत्काल प्रभाव से संस्पेंड कर दिया गया था, जबकि आरक्षकों के मामले में कार्रवाई करने समय कुछ ज्यादा ही लग रहा है, जिससे लोग दाल में काली होने का दावा भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उच्चाधिकारियों का खौफ पुलिस कर्मियों में नहीं दिख रहा है, जिसका ठीकरा वो इस तरह अब आम लोगों पर भी फोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। बहरहाल, इस पूरे मामले में जांच पूरी कर उचित कार्रवाई की उम्मीद की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *