छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाबिलासपुररायपुर

अवैध वसूली मामले में अब डीजीपी से लगाई गुहार, नैला के पुलिसकर्मियों के खिलाफ हुई शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने से आवेदक के धैर्य ने दिया जवाब

जांजगीर-चांपा। नैला चौकी में पदस्थ पुलिस कर्मियों पर लगे अवैध वसूली के गंभीर आरोप मामले की फाइल धूल फांक रही है। करीब महीने भर बाद भी मामले में कोई विशेष प्रगति नहीं दिख रही है, जिसके चलते पुलिसिया कार्रवाई को लेकर अब आवेदक भी निराश है। यही वजह है कि आवेदक ने इस मामले में पुलिस महानिदेशक रायपुर व पुलिस कमिश्नर बिलासपुर को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

नैला निवासी विवेक सिंह सूर्यवंशी ने जांजगीर पुलिस अधीक्षक के समक्ष शिकायत पत्र प्रस्तुत करते हुए नैला चौकी के पुलिस कर्मियों पर अवैध वसूली का गंभीर आरोप लगाया था। एसपी विजय अग्रवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए थे। लेकिन जांच करीब एक माह में भी पूरी नहीं हो सकी है, जिसके चलते आवेदक का सब्र अब जवाब दे गया। विवेक सिंह सूर्यवंशी ने पुलिस महानिदेशक रायपुर व पुलिस कमिश्नर बिलासपुर को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। उसने अपने आवेदन में लिखा है कि इस पूरे मामले में जिला स्तर पर शिकायत की गई थी। शिकायत पर जांच टीम भी गठित की गई, लेकिन अब तक धरातल पर कोई कार्रवाई नजर नहीं आ रही है, जिसके चलते वह निराश हो गया। उसने मामले में पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों को पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग की है।