छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

अंमदि ट्रांसपोर्ट कंपनी की साइड खरौद में वाहन चालकों को दीपक दुबे ने दिलाई वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन करने की शपथ

जांजगीर चांपा। जिला पुलिस द्वारा जिले में यातायात सड़क सुरक्षा माह चलाया जा रहा है, जिसमें सहभागिता निभाते हुए अंमदि ट्रांसपोर्ट कंपनी की साइड खरौद में वाहन चालकों को यातायात नियम के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गई।

जिला सहित छत्तीसगढ़ में सड़क दुर्घटना का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है, जिससे सभी चिंतित और परेशान है। ज्यादातर सड़क दुर्घटनाएं यातायात नियमों की अनदेखी करने से हो रही है। यातायात नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने जिला पुलिस द्वारा यातायात सड़क सुरक्षा माह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें सहभागिता निभाते हुए अंमदि ट्रांसपोर्ट कंपनी की साइड खरौद में वाहन चालकों को यातायात नियम के संबंध में विस्तार से जानकारी दी गई। डीडी ग्रुप अंमदि इंडिया के डायरेक्टर दीपक दुबे ने खरौद साइड के सभी वाहन चालकों को वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन करने शपथ दिलाई। डीडी ग्रुप अंमदि इंडिया के डायरेक्टर दीपक दुबे ने खरौद साइड के सभी वाहन चालकों को वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन करने शपथ दिलाई। इस दौरान दीपक दुबे ने कहा वाहनों में दुर्घटना से बचाव के लिए रेडियम लगाकर गाड़ियों के बेकलाइट, पार्किंग लाइट और इंडिकेटर को हमेशा चालू हालत में रखा जाए, ताकि दुर्घटना से बचा जा सके। उन्होंने कहा कि कभी भी वाहन चलाते समय शराब का सेवन न करें क्योंकि ज्यादातर दुर्घटनाएं शराब के नशे में होती है इसलिए सदैव यातायात नियमों का पालन करना चाहिए।

वाहन चलाते समय यातायात नियमों का पालन करने शपथ लेते वाहन चालक