छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाबिलासपुररायपुर

बालीवुड अभिनेत्री पूजा गोर की उपस्थिति में कल होगा ग्रैंड फिनाले, बिलासपुर में महिला दिवस पर आधारित चार दिवसीय आयोजन का समापन 12 को

जांजगीर-चांपा। महिला दिवस के उपलक्ष्य में अनअकैडमी सेंटर नारी आज के युग की, चार दिवसीय कार्यक्रम का समापन कल 12 मार्च को ग्रैंड फिनाले, प्रतिभा सम्मान, टैलेंट शो एवं मदर चाइल्ड रनवे कार्यक्रम के साथ होगा। 7 मार्च से 12 मार्च तक आयोजित इस कार्यक्रम के जरिए जहां महिलाओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने का प्रयास पुलिस विभाग की अभिव्यक्ति एप्प के जरिए किया गया, तो वहीं महिला सशक्तिकरण की दिशा में विभिन्न माध्यमों से खासकर महिलाओं को जागरूक किया गया।

इशिका फाउंडेशन और बियोंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले आयोजित ग्रैंड फिनाले, प्रतिभा सम्मान, टैलेंट शो एवं मदर चाइल्ड रनवे कार्यक्रम में कई सेलीब्रेडी शामिल होंगी। इसमें प्रमुख रूप से हिन्दी सीरियल एवं फ़िल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री पूजा गोर सेलिब्रिटि गेस्ट के रूप में मौजूद होंगी। बता दें पूजा गोर प्रतिज्ञा सीरियल और फ़िल्म केदारनाथ में मुख्य भूमिका में नज़र आई है। विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं का पूजा गोर स्वयं अपने हाथों से नारी शक्ति का सम्मान करेंगी। इस कार्यक्रम में जनप्रतिनिधि तथा प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। 7 मार्च को कार्यक्रम की शुरुआत नुक्कड़ नाटक से हुआ था। विविध कार्यक्रमों का फ़िलामकन एलईडी के जरिए किया जा रहा है। सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक संदेश पहुंचाया जा रहा है। इसी तरह पुलिस विभाग की अभिव्यक्ति एप्प महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तैयार किया गया है, जिसके कई महत्वपूर्ण और जरूरी फायदों की जानकारी भी खासकर महिलाओं तक पहुंचाई जा रही है। अभिव्यक्ति एप्प छत्तीसगढ़ पुलिस की अनोखी पहल है। चार दिवसीय अभियान के दौरान जागरूकता सॉंग के माध्यम से लोगो को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही अभिव्यक्ति ऐप के फ़ायदे एवं उपयोग के संबंध में जानकारी दी जा रही है। इस कार्यक्रम के आयोजक बियोंड एंटरटेनमेंट के अंशु सिंह तथा इशिका फाउंडेशन के गोपाल शर्मा हैं। कार्यक्रम बिलासपुर के लखीराम आडोटोरियम में होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *