खरसियाछत्तीसगढ़रायगढ़।

कलेक्टर कार्तिकेया गोयल ने हिट एंड रन मोटर दुर्घटना पीडि़तों को मुआवजा वितरण एवं नए कानून के क्रियान्वयन के संबंध में ली बैठक

रायगढ़।  कलेक्टर कार्तिकेया गोयल की अध्यक्षता में हिट एंड रन मोटर दुर्घटना पीडि़तों को मुआवजा योजना 2022 के क्रियान्वयन के संबंध में गठित जिला स्तरीय समिति की बैठक आयोजित हुई। उक्त योजना सोलाशियम योजना 1989 को अधिक्रमित करती है तथा मृत व्यक्ति के परिजनों को 2.00 लाख तथा गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को 50 हजार रूपये का मुआवजा देय होगा।

कलेक्टर श्री गोयल ने हिट एंड रन मोटर दुर्घटना पीडि़तों को मुआवजा योजना, 2022 के जिले में क्रियान्वयन के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि नवीन योजना का समुचित प्रचार किया जाए। जिससे लोगों को योजना के बारे में जानकारी हो। साथ ही प्राप्त प्रकरणों के समयबद्ध निराकरण हेतु नियमित रूप से योजना के अंतर्गत प्राप्त आवेदनों की समीक्षा के निर्देश दिए। बैठक में सीएमएचओ रायगढ़ डॉ.आर.एन.मंडावी, डीएसपी ट्रैफिक रमेश चंद्रा, तहसीलदार रायगढ़ लोमस मिरी, शाखा प्रबंधक द न्यू इंडिया इंश्योरेन्स कंपनी लिमिटेड रायगढ़, समिति सदस्य गौरव शर्मा व कौशल कुमार अग्रवाल उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *