कोरबाछत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाराजनीति

इंडिया गठबंधन की सरकार बनीं तो ज्योत्सना बनेंगी मंत्री, छत्तीसगढ़ की एकमात्र सीट जीतने पर बधाई देने पहुंची इब्राहिम मेमन की टीम

जांजगीर चांपा।  छत्तीसगढ़ की एकमात्र सीट कोरबा लोकसभा में कांग्रेस का परचम लहराने वाले प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इब्राहिम मेमन अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे। श्री मेमन ने ज्योत्सना महंत व कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए कोरबा में कई दिनों तक रहकर चारो विधानसभा में 100 से ज्यादा बैठक लेकर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की रणनीति पर काम किया। जिसका सुखद परिणाम सामने आया है।

पूरे छत्तीसगढ़ की एकमात्र सीट पर फतह करने वाली कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती योजना महंत बधाई देने कोरबा पहुचे इब्राहिम मेमन ने कहा कि पुरे छत्तीसगढ़ में कोरबा लोकसभा की एकमात्र सीट जीतने पर ज्योत्सना चरण दास महंत को तहेदिल से मुबारकबाद। आगे श्री मेमन ने कहा कि अगर केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो निश्चित ही ज्योत्सना महंत मंत्री पद पर सुशोभित होंगी, जिससे छत्तीसगढ़ सहित कोरबा लोकसभा को काफ़ी लाभ होगा। बधाई देने वालों में इब्राहिम मेमन, टिंकू मेमन, बैजनाथ देवांगन, खूबचंद देवांगन, दिलचंद देवांगन, वासुदेव देवांगन, फरियाद अली, जावेद मेमन, अब्बास खान, योगेश शर्मा आदि शामिल थे।