छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाशिक्षा – रोज़गार

चैतन्य महाविद्यालय की MSW की झरना और जुलाजी की रानी को मिला विश्वविद्यालय में सर्वोच्च स्थान

0 झरना साहू और रानी गौरहा को गोल्ड मेडल से सम्मानित करेगा विश्वविद्यालय

0 चैतन्य महाविद्यालय के 24 छात्र छात्राए रिकार्ड बनाते हुए विवि के मेरिटलिस्ट में

जांजगीर चांपा। चैतन्य विज्ञान एवं कला महाविद्यालय पामगढ़ के विद्यार्थियो ने विश्वविद्यालय के प्रावीण्य सूची में स्थान दर्ज कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया हैं। शहीद नंदकुमार पटेल विवि. रायगढ़ के द्वारा सत्र 2022- 23 की जारी प्रावीण्य सूची में महाविद्यालय के समाजकार्य विभाग एम एस डब्ल्यू की छात्रा झरना साहू तथा एमएससी. प्राणिशास्त्र की रानी गौरहा ने विश्वविद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त कर स्वर्ण पदक की पात्रता प्राप्त की हैं।

इन्हे विश्वविद्यालय गोल्ड मेडल तथा प्रमाण पत्र से सम्मानित करेगा। वहीं विभिन्न विषयों के 22 छात्र – छात्राओं ने मेरिट सूची के टॉप टेन में अपना स्थान बनाया है।इसके अतिरिक्त विश्वविद्यालय के मेरिट लिस्ट के सर्वोच्च दस में अपना स्थान सुनिश्चित करने छात्रों में समाजकार्य विभाग एम एस डब्ल्यू . एस. डब्लू. में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों में राम स्वरूप जोशी ने तृतीय स्थान,दिव्या वैष्णव ने चतुर्थ, सौरभ गौरहा ने पंचम तथा त्रिदेव कुमार ने प्रावीण्य सूची में अष्टम स्थान प्राप्त किया है। वहीं एमएससी. प्राणिशास्त्र की छात्रा
अंजली ने नवम व वर्षा देवगोंड ने दशम स्थान प्राप्त किया किया। एम.ए.अंग्रेजी की सृष्टि ओझा ने नवम स्थान प्राप्त किया है। एम. ए. अंतिम भूगोल के छात्र विकास पांडेय ने चतुर्थ स्थान तथा एम. ए. भूगोल चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा तनुश्री ने नवम स्थान प्राप्त किया है। एम. ए. समाजशास्त्र की छात्रा प्रियंका कुमारी बर्मन ने चतुर्थ तथा मनीषा कुर्रे ने सप्तम स्थान प्राप्त किया है।एम. एससी. रसायन की भावना पांडेय ने तृतीय एवं शालू अग्रवाल ने पंचम स्थान प्राप्त किया है ।एम.एससी. वनस्पतिशास्त्र की भावना कश्यप ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। एम.एससी. कंप्यूटर विज्ञान में अंशु सिंह ने तृतीय व सालिक राम ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार बीए अंतिम की छात्रा अरिहा वानी ने सप्तम स्थान तथा बी.एससी. अंतिम की कल्याणी साहू ने द्वितीय तामेश्वरी कश्यप ने पंचम, श्रुति सोनी सप्तम, संवेदना कश्यप अष्टम,करुणा टंडन ने नवम स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय सहित अंचल को गौरवान्वित किया है। विश्वविद्यालयीन परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन करने के लिए महाविद्यालय के संचालक वीरेंद्र तिवारी एवं प्राचार्य डॉ.वी.के. गुप्ता ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विद्यार्थियों को शुभकामना देते हुए उज्वल भविष्य की कामना की है। सत्र 2022-23 की प्रावीण्य सूची में महाविद्यालय के 24 विद्यार्थियों के अपने स्थान बनाए जाने से महाविद्यालय परिवार में हर्ष व्याप्त है।