छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार दुर्भाग्यपूर्ण: मो. इब्राहिम मेमन, बांग्लादेश के प्रधानमंत्री को तत्काल भारत से भेजने की अपील

जांजगीर चांपा। बांग्लादेश में अल्पसंख्यको पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ लगातार आंदोलन हो रहा है। सभी अपने अपने तरीके से इस हिंसा का विरोध कर रहे हैं। जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोहम्मद इब्राहिम मेमन ने बांग्लादेश में अल्पसंख्कों पर हो रहे अत्याचार की निंदा की है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यको  पर टारगेट करके हिंसा करना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से मांग करते हुए बांग्लादेश के प्रधानमंत्री शेख़ हसीना को यहां से भेजने की अपील की है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में हिंदू और अल्पसंख्यकों का जीना मुहाल हो गया है। इस पर तत्काल नक़ल कसने की जरूरत है।

शरारती तत्व की करतूत
बिलासपुर के तारबाहर इलाके में फिलिस्तीनी झंडा फहराने की खबर वायरल होते ही हड़कंप मच गया है। जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता इब्राहिम मेमन ने कहा कि किसी शरारती तत्व के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। यह देश अनेकता में एकता है। यहां सभी धर्म और संप्रदाय के लोग आपस में भाईचारा पेश करते हुए हर पर्व खुशी से मनाते हैं। इस तरह की घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, ताकि देश में सभी अमन चैन के साथ रह सके।

Leave a Reply