छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपारायपुर

धार्मिक माहौल में हुआ न्यूज वेबसाइट चौथा स्तंभ का भव्य शुभारंभ, आसमान पर जमकर हुई आतिशबाजी…

0 सामूहिक हनुमान चालीसा के साथ ही हुआ प्रसाद वितरण…

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ पर फोकस करते हुए न्यूज वेबसाइट चौथा स्तंभ का भव्य शुभारंभ भक्तिमय माहौल के बीच किया गया। इसके पूर्व चांपा में रामबांधा तालाब के पास प्रस्तावित राम बांधेश्वरधाम दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर में सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। इस दौरान उपस्थित लोगों के बीच न्यूज वेबसाइट का शुभारंभ प्रोजेक्टर के माध्यम से हुआ।

जैसे ही प्रोजेक्टर पर डिजिटल न्यूज़ वेबसाइट चौथा स्तंभ प्रदर्शित हुआ। पटाखे जलने लगे। लोगों ने वहां आसमान पर आतिशबाजी का नजारा देखा। इस दौरान उपस्थित लोगों ने बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए समाज में सच्ची और अच्छी न्यूज प्रसारित कर एक दिशा देने ने अपेक्षा की।

न्यूज़ वेबसाइट चौथा स्तंभ का उद्घाटन

आज के दौर में जिस तरह डिजिटल न्यूज की मांग बढ़ी है, उसे ध्यान में रखते हुए हमनें लोगों को सच का आईना दिखाने चौथा स्तंभ प्रारंभ करने के लिए सावन प्रारंभ में मंगलवार के दिन को ही चुना। अंमदि न्यूज नेटवर्क इंडिया कृत चौथा स्तंभ सदैव जनहित के खबरों को महत्व देगा। शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक पात्र लोगों को मिले, इसके लिए चौथा स्तंभ हरसंभव प्रयास करेगा। आम जनता से जुड़ी समस्या और ज्वलंत मुद्दों को लेकर चौथा स्तंभ हमेशा आपके बीच रहेगा। गौरतलब है कि आज के दौर में जिस तरह खबरों की भीड़ हुई है, उससे कहीं न कहीं खबरों की गुणवत्ता पर भी सवाल उठने लगा है। दिनोंदिन विश्वसनीय खबरों की कमी होती जा रही है। खबरों की इस भीड़ में गुणवत्तायुक्त विश्वसनीय खबरों के साथ आप लोगों के बीच सदैव उपलब्ध रहेगा चौथा स्तंभ