छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाराजनीति

कुसूम कमल साव की अगुवाई में सरखों के ग्रामीण पहुंचे कलेक्टोरेट, पीएम आवास व शौचालय निर्माण की रखी मांग

जांजगीर-चांपा। प्रधानमंत्री आवास एवं शौचालय निर्माण की मांग को लेकर आज किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कमल कका व जिला पंचायत की सभापति कुसूम कमल साव की अगुवाई में सरखांे गांव के ग्रामीणों ने कलेक्टोरेट का घेराव कर दिया। उन्होंने पीएम आवास व शौचालय निर्माण की मांग को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन भी सौंपा।

बता दें कि इससे पहले कई तकनीकी समस्या के चलते छत्तीसगढ़ में पीएम आवास का कार्य धीमे गति से चल रहा है। तो वहीं यही हाल शौचालय निर्माण का भी है। हालांकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल पर अब पीएम आवास का रास्ता प्रशस्त हो गया है। इसे ध्यान में रखते हुए सरखों गांव के ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में आज किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कमल कका व जिला पंचायत की सभापति कुसूम कमल साव की अगुवाई में कलेक्टोरेट पहुंचकर पीएम आवास व शौचालय निर्माण की मांग करते हुए कलेक्टर के नाम ज्ञापन भी सौंपा। उन्होंने कलेक्टर से मांग की कि पीएम आवास और शौचालय का निर्माण जल्द प्रारंभ कराए, ताकि ग्रामीणों की समस्या दूर हो। जिला पंचायत की समापति कुसूम कमल साव का कहना है कि पीएम आवास का कार्य ठप होने से जरूरतमंदों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल से पीएम आवास निर्माण का रास्ता प्रशस्त हो गया है। उन्होंने पीएम आवास व शौचालय निर्माण कराने की मांग की है।

कुसूम कमल साव की अगुवाई में सरखों के ग्रामीण पहुंचे कलेक्टोरेट, पीएम आवास व शौचालय निर्माण की रखी मांग चौथा स्तंभ || Console Corptech
मीडिया से बात करतीं समापति कुसूम कमल साव।