क्राइमकोरबाछत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

बारात में नाचने के दौरान घराती दो लोगों पर जानलेवा हमला करने का एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य 3 की पुलिस कर रही सरगर्मी से तलाश

जांजगीर चांपा। बारात में नाचने की बात को लेकर 4 लोगों ने मिल कर दो लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना पंतोरा चौकी क्षेत्र के सत्तीगुड़ी का है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार बीते 23 जून को ग्राम सत्तीगुड़ी में ग्राम कुचेना जिला कोरबा से रात में बरात आई थी। बारात में नाचने की बात को लेकर गांव वाले तथा बरातियों के मध्य विवाद हो गया, जिसमें आरोपी लालू उर्फ अजीत उम्र 25 साल निवासी नेवरियापारा पाली हाल भेलवाडीह थाना कटघोरा जिला कोरबा ने अपने 03 अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या करने के उद्देय से सत्यम् कंवर, छबीलाल कंवर निवासी सत्तीगुड़ी पर प्राणघातक हमला कर फरार हो गए। इस घटना में सत्यम् कंवर, छबीलाल कंवर के सिर में गंभीर चोटें आई। उन्हें उपचार के लिए एनकेएच अस्पताल चांपा ले जाया गया। आहत छबीलाल कंवर की हालात बिगड़ने पर डाक्टर ने बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया। इधर पुलिस ने आरोपी लालू उर्फ अजीत एवं उनके 03 अन्य साथियों के खिलाफ अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी लालू उर्फ अजीत उम्र 25 भेलवाडीह थाना कटघोरा जिला कोरबा से गिरफ्तार किया। मामले के अन्य तीन आरोपियों की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।