छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाराजनीति

सड़कों की दुर्दशा को लेकर अनोखा विरोध; सेल्फी विथ खंचवा प्रतियोगिता का आयोजन कर सरकार को आइना दिखाने का प्रयास

सड़कों की दुर्दशा को लेकर अनोखा विरोध; सेल्फी विथ खंचवा प्रतियोगिता का आयोजन कर सरकार को आइना दिखाने का प्रयास चौथा स्तंभ || Console Corptech

जांजगीर-चांपा। पूरे छत्तीसगढ़ में सड़कों की दुर्दशा को लेकर आमजन परेशान हैं। सरकार इस विषय पर ठोस पहल नहीं करने से नागरिकों में आक्रोश है। इसी असंतोष को रचनात्मक तरीके से प्रदर्शित करने लबरा मुक्ति आंदोलन के बैनर तले सेल्फी विथ खँचवा का आयोजन किया गया है।

आंदोलन के मुखिया प्रशांत सिंह ठाकुर ने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से आम जन सड़कों पर हुए गड्ढो से हो रही परेशानी को आसानी से बता सकते हैं, वहीं दूसरी ओर सरकार पर भी नैतिक दबाव बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि झूठ की बुनियाद पर टिकी बघेल सरकार के विकास के सभी दावे फेल हैं। सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे भूपेश के भरोसे को मानो चिढाते हैं। सरकार को आम जन द्वारा अलग-अलग माध्यम से अपनी समस्या से अवगत कराया जाता रहा है, पर दुर्भाग्य है कि आत्ममुग्ध सरकार इस विषय को नज़रंदाज़ करती आ रही है। आम जन की पीड़ा और सरकार की उपेक्षा को देखते हुए ’लबरा मुक्ति आंदोलन’ के बैनर तले ’सेल्फी विथ खँचवा’ का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम के तहत 17 अगस्त तक कोई भी व्यक्ति सड़क में हुए गड्ढे को लेकर सेल्फी या रील बनाकर व्हाट्सएप्प नम्बर 8770188828 पर भेज सकते हैं। श्रेष्ठ 20 प्रतिभागियों को पुरुस्कार दिया जाएगा।