छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

छत्तीसगढ़ चुनाव में टिकट वितरण को लेकर डिप्टी सीएम TS Singh Deo ने दिया बड़ा बयान, बढ़ा सियासी पारा, देखिए उन्होंने क्या कहा

रायपुर। चुनावी साल में छत्तीसगढ़ में बवाल मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ताधार कांग्रेस कुर्सी पर बने रहने के लिए पूरी ताकत झोंक रही है तो वहीं दूसरी ओर सत्ता में वापसी के लिए भाजपा भी ऐंड़ी चोटी का जोर लगा रही है।

लेकिन इस बीच मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान ने एक बार फिर सियासी पारा बढ़ा दिया है। टीएस सिंहदेव ने साफ कहा है कि आगामी चुनाव में कई मौजूदा विधायकों की टिकट कट सकती है। दरसअल डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव इन दिनों मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस इस बार 75 सीटों पर जीत दर्ज कर सरकार बनाएगी, लेकिन कई मौजूदा विधायकों के टिकट कट सकते हैं। वहीं, उन्होंने मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। उन्होंने आगे कहा कि मध्यप्रदेश की लाडली बहना योजना कांग्रेस की नारी सम्मान योजना बन सकती है। हो सकत है छत्तीसगढ़ में कांग्रेस इसे वचन पत्र में शामिल करे। वहीं, उन्होंने डिप्टी सीएम बनाए जाने को लेकर कहा कि खास अंगूठी पहनने के बाद ही मुझे डिप्टी सीएम बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। वहीं, उन्होंने कहा कि आगे मेरे साथ कुछ और बेहतर हो सकता है।