छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

बम्हनीडीह तहसीलदार ने की मानवता की मिसाल पेश, घायलो को अपनी गाडी मे बैठाकर पहुंचाया सीएचसी

जांजगीर चांपा। बम्हनीडीह तहसीलदार पुलकित साहू मे मानवता की मिसाल पेश करते हुए सड़क दुघर्टना में घायल युवकों को की मदद की। उन्होंने अपनी गाड़ी में घायलों को बैठाकर सीएचसी अकलतरा मे भर्ती कराया। समय पर अस्पताल पहुंचने के कारण युवक की जान बच गई।

बम्हनीडीह तहसीलदार ने की मानवता की मिसाल पेश, घायलो को अपनी गाडी मे बैठाकर पहुंचाया सीएचसी चौथा स्तंभ || Console Corptech

बताया जा रहा है कि जयराम नगर क्षेत्र के युवक पोडीदल्हा मेला देखने पहुंचे थे और मेला देखने के बाद वो घर वापस जा रहे थे। इसी दौरान तरौद चौक के पास अज्ञात वाहन ने युवकों को अपनी चपेट मे ले लिया, जिससे युवकों को काफी चोट आई और वो लहूलुहान होकर सड़क पर बुरी तरह दर्द से कराह रहे थे। तभी वहां भीड़ देख तहसीलदार पुलकित साहू ने अपनी गाडी रोकी और देखा कि युवक बुरी तरह से घायल अवस्था में सडक पर पडे है। लोग एम्बुलेंस का इंतजार कर रहे है। ऐसे में समय की नजाकत को समझते हुए तहसीलदार पुलकित साहू ने एम्बुलेंस का इंतजार करने के बजाय घायलों को तत्काल अपनी गाड़ी में बैठाकर इालज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा पहुंचाया। जहां युवको का उपचार चल रहा है। तहसीलदार के इस कार्य से आज घायलों की जान बच गई। लोग तहसीलदार पुलकित साहू के इस कार्य की काफी सराहना कर रहे है और पुलकित साहू की तारीफ करते नहीं थक रहे है।