छत्तीसगढ़क्राइम

ACCIDENT: तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर गिरी, सड़क दुर्घटना में गई दो लोगों की जान, गांव में पसरा मातम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

अंबिकापुर। बिश्रामपुर सूरजपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में रविवार रात मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होकर गिर जाने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक सूरजपुर जिला अंतर्गत विश्रामपुर के निवासी थे। बेहद मिलनसार और समाज सेवा में सक्रिय रहने वाले इन दो युवाओं की अचानक मौत की खबर से नगर में मातम पसर गया।

जानकारी के अनुसार विश्रामपुर के शिवनंदनपुर भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष गगनदीप बग्गा 25 वर्ष अपने साथी गौरव राय 24 वर्ष के साथ सोमवार रात मोटरसाइकिल में विश्रामपुर से सूरजपुर की ओर जा रहा था। इसी दौरान छत्तीसगढ़ ढाबा के पास उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। तेज गति से गिरने के कारण दोनों को सिर में गंभीर चोटे लगी। आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को पहचाना और तत्काल उन्हें बिश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। इन दोनों की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। सभी अस्पताल पहुंचे। दोनों अपने परिवार के इकलौते पुत्र थे। पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। बता दें कि गगन बग्गा की चार माह पूर्व शादी हुई थी। उनके पिता की मौत हो चुकी है और परिवार की जिम्मेदारी इन्हीं के ऊपर थी। इन दोनों की अचानक मौत से दोनों परिवारों में आफत टूट पड़ी है।