छत्तीसगढ़क्राइमजांजगीर-चांपा

बनारी के आदतन बदमाश सुभाष सूर्यवंशी को किया गया जिला बदर, जांजगीर चांपा सहित सरहदी जिलों में रहेगा प्रवेश प्रतिबंधित, जानिए किन-किन अपराधों में रहा लिप्त

जांजगीर-चांपा। बनारी जांजगीर के आदतन बदमाश सुभाष सूर्यवंशी के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई है। सुभाष के खिलाफ गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देना, घर में घुसकर कर मारपीट करना, हत्या का प्रयास करना, लूट करना, बलवा करने के मामले दर्ज है। उसकी प्रवृत्ति में सुधार नहीं होने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस दौरान सुभाष सूर्यवंशी जिला जांजगीर-चांपा व सरहदी जिला सक्ती, रायगढ़, बिलासपुर, कोरबा, बलौदा बजार जिलों में प्रवेश प्रतिबंधित होगा।

सुभाष सूर्यवंशी की अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए अन्य कोई विकल्प नहीं होने तथा उसके अपराधिक कृत्यों पर नियंत्रण रखने एवं क्षेत्र के जन मानस व जान माल की सुरक्षा तथा अगामी चुनाव के दौरान क्षेत्र में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए छ.ग. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 3 एवं 5 के तहत जिला बदर की कार्रवाई कर तत्काल जिला जांजगीर-चांपा व सरहदी जिला सक्ती, रायगढ़, बिलासपुर, कोरबा, बलौदा बजार से जिला बदर की कार्रवाई जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर ने आदेश पारित कर किया है। जिला बदर की अवधि एक वर्ष तय की गई है।