छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

चांपा की बेटी वैदेही गुप्ता का बेहतर प्रेजेंटेशन के लिए किया गया सम्मान, छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय भिलाई का आयोजन

जांजगीर-चांपा। अभियंता दिवस के अवसर पर भिलाई के इंजीनियर्स भवन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय भिलाई की बीटेक सीएस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) के 5वे सेमेस्टर में अध्ययनरत वैदेही गुप्ता को उनके प्रेजेंटेशन के लिए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. राजीव प्रकाश, डायरेक्टर आईआईटी भिलाई छत्तीसगढ़ तथा कार्यक्रम के अध्यक्ष अनीर्बन दास गुप्ता डायरेक्टर इंचार्ज बीएसपी भिलाई के हाथों सम्मानित किया गया।

गौरतलब है कि वैदेही शुरू से ही मेघावी छात्रा रही है और स्पोर्ट्स, कराते, एनएसएस, कल्चरल प्रोग्राम इत्यादि में हमेशा सक्रिय भूमिका निभाती रही है। वैदेही आईसेक्ट कंप्यूटर संस्थान चांपा के डॉयरेक्टर डॉ. मूलचन्द गुप्ता और व्याख्याता श्रीमती रेखा गुप्ता की सुपुत्री है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. राजीव प्रकाश ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी इंजीनियर्स, विभिन्न कॉलेजों के प्रोफेसर, सस्थान के कर्मचारी, इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को मोक्षगुणम विश्वेश्वरैया की जयंती पर अभियंता दिवस पर बधाई देते हुए कहा कि संस्थान के इस आयोजन में सम्मानित इंजीनियर्स और इंजिनियरिंग की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थी सभी को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि इंजिनियरिंग के क्षेत्र में कुछ अच्छा करें और अपने साथ साथ प्रदेश और देश का नाम रोशन करें।