छत्तीसगढ़क्राइमरायपुर

CRIME NEWS: रक्षाबंधन के दिन तीन मौत से थर्राया राजधानी रायपुर, बहन व भांजे की मौत के बाद भाई ने अस्पताल की दूसरी मंजिल से कूदकर दे दी जान

रायपुर। गुरूवार को तीन मौत राजधानी रायपुर थर्रा गया। एक युवक ने राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के वीकेयर हास्पिटल की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना के बाद से अस्पताल में हड़कंप मच गया। बताया जाता है युवक की बहन प्रेग्नेंट थी। बुधवार को रक्षाबंधन के एक दिन पहले उसकी बहन ने बच्चे को जन्म दिया। इस बीच पहले बच्चे की फिर दूसरे दिन मां की मौत हो गई। बहन और भांजे की मौत से युवक सदमें में था। जब अस्पताल से शव को निकाल रहे थे, इस दौरान युवक दूसरे माले से कूद गया। उसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, कबीरधाम का रहने वाला नरेंद्र कुमार सहरिया (23) की बहन वीकेयर हास्पिटल में भर्ती थी। रक्षाबंधन के एक दिन पहले नरेंद्र की बहन ने बच्चे को जन्म दिया। जिसके पैदा होते ही मौत हो गई। वहीं मां को भी सिकलसेल की बीमारी से हास्पिटल में मौत हो गई। बहन और नवजात भांजे की मौत से भाई नरेंद्र सदमे में चला गया था। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अर्चना धुरंधर ने बताया कि अस्पताल से युवक की कूदने की खबर मिली थी। उसने अस्पताल की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।