छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

कांग्रेस प्रत्याशी शेषराज हरबंश की मिल रहा जन समर्थन, राहौद, खरौद और शिवरीनारायण में मतदाताओं से मिलकर पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सेवा करने का मांगा अवसर

पामगढ़। पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 38 के कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती शेषराज हरबंश के द्वारा लगातार जन संपर्क कर आम मतदाता भाई,बहनों, बुजुर्ग, मातायें और युवा साथियों से गांव गांव में जाकर लोकतंत्र को मजबूत बनाने चुनावी मैदान में आकर जन समर्थन के तहत आशिर्वाद मांग रही हैं।

पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती शेषराज हरबंश ने जन समर्थन के तहत आज 26 अक्टूबर को राहौद, खरौद और शिवरीनारायण में मतदाताओं से मिलकर विधानसभा क्षेत्र में सेवा करने का अवसर प्रदान करने की मांग की है। क्षेत्र में आम जनता की मूलभूत समस्याओं, सड़क, पानी, बिजली, किसानों,आम मजदूर साथियों, युवा साथियों और महिलाओं को सशक्त बनाने जन हितकारी योजनाओं को लेकर चुनाव मैदान में आए है। कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती शेषराज हरबंश ने जनसमर्थन के तहत खरौद में स्व. परसराम भारद्वाज के स्मारक स्थल पहुंचकर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पुष्पांजलि अर्पित किए।खरौद में गली गली घूमकर मतदाताओं से कांग्रेस को जीताने के लिए जनसमर्थन मांगा। इस अवसर पर छाया सांसद रवि भारद्वाज,नगर पंचायत अध्यक्ष कांति केशरवानी,सुबोध शुक्ला सहित माता, बहनें, बुजुर्ग और युवा साथी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *