छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

जिले के तीनो सीटों के लिए प्रत्याशियों ने रैली निकालकर भरा पर्चा, सभी ने किया जीत का दावा

जांजगीर-चांपा। भाजपा के बाद कांग्रेस ने आज जिला मुख्यालय जांजगीर में रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। इसके बाद बीडीएम गार्डन जांजगीर में कांग्रेसजनों को संबोधन के बाद जांजगीर चांपा, अकलतरा और पामगढ़ के प्रत्याशियों ने कलेक्टोरेट पहुंचकर पर्चा दाखिल किया। सभी प्रत्याशियों ने जीत का दावा करते हुए छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने की बात कही।

देखिए वीडियो

आपकों बता दें कि छत्तीसगढ़ में दूसरे के चरण के विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने की आज अंतिम तिथि थी। कांग्रेस के साथ ही आम आदमी पार्टी, जोगी कांग्रेस सहित अन्य लोगों ने पर्चा दाखिल किया। कांग्रेस ने इस बार जांजगीर चांपा सीट से नए चेहरे के रूप में व्यास कश्यप पर दांव खेला है, तो वहीं अकलतरा सीट से राघवेन्द्र सिंह चुनाव मैदान में है। इसी तरह पामगढ़ सीट से शेषराज हरवंश ताल ठोंक रही है। तीनों प्रत्याशियों ने रैली के बाद कलेक्टोरेट पहुंचकर बारी-बारी पर्चा दाखिल किया। तीनों प्रत्याशियों ने जीत का दावा किया। व्यास कश्यप ने कहा कि कांग्रेस की सरकार गांव, गरीब और किसानों के साथ ही सभी वर्गों की चिंता करते हुए कई योजनाओं का क्रियान्वयन कर रही है, जिससे सभी वर्ग खुश है। इन्हीं मुद्दों को लेकर वो जनता के बीच जा रहे हैं। उन्होंने जांजगीर चांपा सीट में भी जीत का परचम लहराने का दावा किया। इसी तरह अकलतरा सीट से चुनाव लड़ रहे राघवेन्द्र सिंह ने कहा कि अकलतरा क्षेत्र में सड़क और यातायात जाम की समस्या गंभीर है। शिक्षा के क्षेत्र में भी काफी काम करने की जरूरत है। घोषणा पत्र के संबंध में कहा कि जनता से पूछकर ही कांग्रेस सदैव घोषणा पत्र तैयार करती रही है।

पामगढ़ में शेषराज हरवंश की निकली रैली
पामगढ़ सीट से चुनाव लड़ रही कांग्रेस की शेषराज हरबंश ने आज माता शबरी की भूमि में उनका आशीर्वाद लेकर भगवान श्रीराम, सीता, बजरंगबली एवं पामगढ़ के गुरुद्वारे में मत्था टेक कर आशीर्वाद प्राप्त किए। फिर पामगढ़ में चुनाव कार्यालय से अंबेडकर चौक तक रैली निकालकर कार्यकर्ताओं के साथ जांजगीर के लिए रवाना हुई। शेषराज हरवंश ने कहा कि क्षेत्र में काफी समस्याएं है, जिस पर काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने सभी वर्गों के हित में काम की है, जिससे जनता बेहद प्रसन्न है। इसलिए इस बार भी प्रदेश के साथ ही पामगढ़ में कांग्रेस की जीत निश्चित है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *