छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

प्रदेश में 5 वर्ष के कार्यकाल में कांग्रेस सरकार ने जो वादा किया निभाया: शेषराज हरबंश

जांजगीर चांपा। पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती शेषराज हरबंश को प्रचार प्रसार के दौरान अपार जनसमर्थन मिल रहा है। इस बार जनता ने क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की मन में ठान ली है।
कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती शेषराज हरबंश ने आज अपने जन आशीर्वाद के तहत ग्राम हिर्री से प्रारंभ होकर सिर्री, शुक्लाभाठा, खैराडीह, खरखोद में मतदाताओं एवं स्थानीय कार्यकर्ताओ से भेंटकर जनसंपर्क किया।

श्रीमती हरबंश को गांव के लोगों का अपार जनाधार मिल रहा है। शेषराज दीदी के विधायक बनने से क्षेत्र का विकास होगा। बालिकाओं के लिए कन्या महाविद्यालय खोला जाएगा, खेल को आगे बढ़ाने के लिए स्टेडियम का निर्माण होगा, इसके साथ ही लोगों को कई तरह की जन कल्याणकारी सुविधा मिलेगी। पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र को विकास के नए स्वरूप देने के लिए समस्त मतदाताओं से सहयोग मांगा जा रहा है। अपने जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में 15 साल तक बीजेपी की सरकार रही और छत्तीसगढ़ की जनता को ठगा और फिर दोबारा भाजपा द्वारा झूठा संकल्प पत्र लोगों को ठगने के लिए निकाला है। छत्तीसगढ़ की जनता उसके बहकावे में नहीं आएगी। प्रदेश में 5 वर्ष के कार्यकाल में कांग्रेस सरकार ने जो वादा किया निभाया।दोबारा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए और पामगढ़ क्षेत्र से शेषराज हरबंश को जीताने के लिए मतदाताओं का सहयोग एवं साथ मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *