छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपासक्ती

बाइक से ही गांवों में अनूठे तरीके से प्रचार कर रहा कमांडो, कांग्रेस के झंडे से सजी बाइक, समर्पित भाव से कर रहा कांग्रेस की सेवा

जांजगीर-चांपा। विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान तेज हो गया है। सभी दल के नेता और कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच सक्ती में कांग्रेस का एक कार्यकर्ता अनूठे तरीके से प्रचार करने जुटा है। खास बात यह है कि इस शख्स ने अपनी बाइक को कांग्रेस के झंडे और चांगा माइक से इस कदर सजाया है कि लोग उसे देखकर तारीफ किए बगैर नहीं रह सकते।

देखिए वीडियो

चुनावी घमासान के बीच सक्ती में कांग्रेस का एक सिपाही ऐसा भी है, जो अनूठे तरीके से चुनाव प्रचार में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। कुर्ता पैजामा और गांधी टोपी पहने इस शख्स ने अपनी बाइक को कांग्रेस के झंडे से भर दिया है। इतना ही नहीं, इस शख्स की बाइक में बकायदा चोंगा और माइक भी लगा है। सक्ती के इस शख्स का नाम दीनदयाल खेतान कमांडो है, जो पिछले 20 सालों से कांग्रेस की सेवा कर रहा है। कमांडो सक्ती के पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष श्यामसुंदर अग्रवाल के व्यक्तित्व से काफी प्रभावित है, जिसके चलते उनके सानिध्य में कांग्रेस के कद्दावर नेता व प्रत्याशी डॉ. चरणदास महंत के पक्ष में गांव-गांव घूमकर प्रचार कर रहा है। कमांडो रोज सुबह 7 बजे अपने घर से निकल जाता है और शाम को 7 बजे तक घर पहुंचता है। इस बीच कई गांवों का दौरा कर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करता है। कमांडो की बाइक जब गांव से गुजरती है तो ग्रामीणों की भीड़ लग जाती है। कमांडों की बाइक में प्रचार सामग्री के अलावा भोजन भी रहता है, जिसे भूख लगने पर ग्रहण किया जाता है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *