छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

विवाहित महिलाओं को महतारी वंदन योजना का लाभ दिलाने भाजपा कार्यकर्ता घर-घर दे रहे दस्तक, फॉर्म भरने में हो रही दिक्कत को किया जा रहा दूर

चांपा। प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपने घोषणा पत्र में महतारियो के सम्मान में विवाहित महिलाओं के खाते में प्रत्येक महीने एक हजार की दर से सालाना बारह हजार देने का वादा किया था, उसे 5 फरवरी से पंजीयन के लिए आवेदन लेना शुरू कर पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ रही है।

आज हर विवाहित महिलाओं के मन में मोदी की गारंटी को लेकर एक विश्वास और उत्साह का संचार हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष गणेश श्रीवास ने बताया कि भाजपा ही वो पार्टी है जो सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है। G से गरीब,Y से युवा,A से अन्नदाता और N से नारी और इन सबसे बना ज्ञान शब्द जिसका जिक्र देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में करते है और इसी शब्द के N से लिया गया नारी अर्थात नारी जो की महतारी वंदन और विश्वकर्मा योजना से लाभ प्राप्त कर रही है,तो वही भाजपा के कार्यकर्ता इस योजना का घर घर प्रचार प्रसार कर रहे है। युवा मोर्चा अध्यक्ष गिरीश मोदी ने इन योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रत्येक पात्र महिलाओं से आग्रह भी किया है और साथ में ये भी बता रहे की इन सब योजनाओं का लाभ देने के लिए सरकार कितनी सजग है। नियमो को शिथिल कर सभी महिलाओं तक इन योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है। युवा मोर्चा अध्यक्ष ने टैग लाइन देते हुए कहा की कोई छूटे नहीं कोई रुके नहीं..अर्थात यदि किसी व्यक्ति को लाभ लेने में कोई परेशानी हो रही तो वह हमारे संगठन के किसी भी कार्यकर्ता से संपर्क कर पूरी जानकारी ले सकता है। अपना नंबर भी उन्होंने सार्वजनिक किया हुआ है ताकि मोदी को गारंटी और विष्णु का सुशासन का शासन तूहर द्वार को सफल किया जा सके। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा समस्या के समाधान करने के लिए अपने अपने वार्ड के घर घर तक पहुंच रहे है। कार्यकर्ताओं द्वारा समस्या का समाधान करने का प्रयास भी किया जा रहा है, और साथ में यह भी अपील किया की इन योजनाओं का पंजीयन अवश्य कराएं ताकि भविष्य में इसके होने वाले लाभ से कोई वंचित ना हो और कोई भी परेशानी होने पर या जानकारी प्राप्त करने के लिए युवा मोर्चा अध्यक्ष गिरीश मोदी से मोबाइल नंबर 9039965903 पर संपर्क किया जा सकता है ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *