छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

पूर्व सांसद कमला पाटले सहित ससुरालियों पर छोटी बहू मंजूषा पाटले ने लगाए कई सनसनीखेज आरोप

जांजगीर चांपा. पूर्व सांसद कमला देवी पाटले की बहू मंजूषा पाटले ने जिला मुख्यालय जांजगीर के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता आयोजित कर अपनी सास, ससुर और पति सहित अन्य पर मारपीट करने और जान से मारने का कई प्रयास करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

पत्रकार वार्ता में मंजूषा पाटले ने सास कमला पाटले, ससुर इंद्रभूषण पाटले और पति जिला पंचायत सदस्य प्रदीप पाटले पर गंभीर आरोप हुए  बताया कि 6 साल पहले ससुराल वालों ने उसे गैस सिलेंडर चालू कर आग से जान से मारने का प्रयास किया था. दो साल बाद राखी त्यौहार में आये उसके भाई और उसे ससुर ससुर इंद्रभूषण पाटले ने तलवार से जान से मारने का प्रयास किया था. मंजूषा पाटले ने बताया कि दो साल पहले राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष ने पति को भरण पोषण और गाड़ी की किश्त पटाने के लिये 15 हजार रूपये देने का आदेश दिया था. पति चांपा स्थिति मकान को भी अपने भाई अमित पाटले को बेच दिया. मंजूषा ने मकान की बिक्रीनामा को फर्जी बताया है. अप्रैल 2024 में गर्मी के मौसम में उसके मकान का बिजली कनेक्शन कटवा दिया गया था. इतना ही नहीं ससुराल वालों ने जान से मारने की नीयत से मेरे घर भेजा था. उसका वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हुआ था जिसके कनेक्शन को भी काट दिया गया. ससुराल वाले 2 बेटी होने की वजह से भी ताना देते थे. ससुराल वालों की राजनीतिक पहुंच होने के कारण उसकी एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई. मंजूषा पाटले ने अपनी दोनों बेटियों की जान को खतरा बताया है.

पति और सास ने रखा अपना पक्ष

मंजूषा के पति प्रदीप पाटले ने सभी आरोप को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि यह सब छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है. वहीं मंजूषा की सास कमला पाटले ने कहा है कि सारे आरोप सरासर झूठ है. राजनीतिक भविष्य खराब करने के लिये उनकी बहू अपने भाईयों से मिलकर षड़यंत्र कर रही है. तलवार उसके भाई लाए थो, उनके पति द्वारा छिना गया था. कोर्ट में तलाक का मामला चल रहा है. हर माह भरण-पोषण की राशि दिया जा रहा है. उन्होंने भी आज थाने में शिकायर्त दर्ज कराई है।

देखें वीडियो…