छत्तीसगढ़रायगढ़।

भाजपा अध्यक्ष अरूण साव से पनिका समाज ने की 1971 के पूर्व की तरह स्वाभाविक अधिकारी लौटाने की मांग

रायगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायगढ़ प्रवास में उन्होंने केंद्र सरकार की अनेक जनहितैषी योजनाओं का जिक्र कर रायगढ़वासियों को अनेक परियोजनाओं का शिलान्यास कर करोड़ों रुपए की सौगात दी। इस अवसर पर राष्ट्रीय पनिका समाज के पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एवं पूर्व राज्यसभा सांसद राम विचार नेताम से सौजन्य भेंट मुलाकात की।

रायगढ़ के स्थानीय होटल त्रिनिती ग्रैंड में ठहरे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव से पनिका समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ ललित कुमार मानिकपुरी के कुशल नेतृत्व में परिषद के शीर्ष राष्ट्रीय पदाधिकारियों लोकनाथ महंत, सलाहकार, ललित नारंग, प्रदेश महासचिव युवा प्रकोष्ठ, पीताम्बर महंत ने पनिका जाति को वर्ष 1971 के पूर्व की भांति संपूर्ण छत्तीसगढ़ में अनुसूचित जनजाति की श्रेणी में पुनरबहाल करने के लिए लोकसभा में प्रस्ताव पारित कराकर पनिका समाज को उनका स्वाभाविक अधिकार लौटाने के लिए दस्तावेजी प्रमाण के साथ प्रदीर्घ चर्चा की। इस दौरान भा,ज,पा, के प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व आईएएस अधिकारी ओ,पी, चौधरी, रायगढ़ के पूर्व विधायक विजय अग्रवाल, रायगढ़ रियासत के राजा चक्रधर सिह के चिरंजीव सुपौत्र देवेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद रहे। तदोपरांत प्रदेश भा,ज,पा, अध्यक्ष ने पनिका समाज के मांग पत्र पर अत्यावश्यक कार्रवाई के लिए अपने निज सचिव को आवश्यक निर्देश दिए, जिस पर संगठन के पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष के प्रति आभार माना। इस अवसर पर राष्ट्रीय पनिका समाज विकास परिषद नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रांतीय मानिकपुरी पनिका समाज छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ, ललित कुमार मानिकपुरी के साथ परिषद के राष्ट्रीय संयोजक लोकनाथ महंत, शिवाजी महंत, राजेश महंत (सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी) एवं प्रांतीय मानिकपुरी पनिका समाज के प्रदेश सलाहकार ललित नारंग, प्रांतीय मानिकपुरी पनिका समाज युवा प्रकोष्ठ छ,ग,के प्रदेश महासचिव व भा,ज,यु,मो, के रायगढ़ जिला मीडिया प्रभारी पीताम्बर दास महंत आदि उपस्थित थे।

भाजपा अध्यक्ष अरूण साव से पनिका समाज ने की 1971 के पूर्व की तरह स्वाभाविक अधिकारी लौटाने की मांग चौथा स्तंभ || Console Corptech