Uncategorized

नवमीं के छात्र की खुदकुशी करने के मामले ने पकड़ा तूल, सर्वआदिवासी समाज ने ज्ञापन देकर की निष्पक्ष जांच की मांग

रमेश टंडन@कांकेर। गोविंदपुर के बालक छात्रावास में कक्षा नवमीं के छात्र की खुदकुशी का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। परिजनों ने इस पूरे घटनाक्रम को संदिग्ध बताते हुए हत्या की आशंका जताई है। सर्वआदिवासी समाज से आज कलेक्टर के नाम आमाबोड़ा तहसीलदार को ज्ञापन देकर पूरे घटनाक्रम में जांच की मांग की गई है।

नवमीं के छात्र की खुदकुशी करने के मामले ने पकड़ा तूल, सर्वआदिवासी समाज ने ज्ञापन देकर की निष्पक्ष जांच की मांग चौथा स्तंभ || Console Corptech
मृतक छात्र ललित कुमार।

आपकों बता दें कि कांकेर क्षेत्र के गोविंदपुर छात्रावास में पढ़ने वाले हुर्रा पिंजोड़ी निवासी ललित कुमार हुर्रा प्री मैट्रिक छात्रावास में कक्षा नवमीं का छात्र था। उसके बीते 11 सितंबर को रहस्यमयी तरीके से फांसी लगाकर खुदकुशी की खबर छात्रावास अधीक्षक लोकेश कुमार साहू ने मोबाइल के जरिए परिजनों को दी थी। छात्रावास के चपरासी ने परिजनों को बताया कि रात में छात्र को तेज बुखार था। ऐसी स्थिति में परिजनों का आरोप है कि यह घटना आत्महत्या नहीं है। इसलिए इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच होने चाहिए। आज सर्व आदिवासी समाज परगना क्षेत्र के अध्यक्ष सहदेव गोटा, बीजेपी के ब्लाक मंडल अध्यक्ष रामेश्वर मंडावी, आप पार्टी के नेता मनाउ गोटा सहित अन्य लोगों की उपस्थिति में कलेक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें पूरे मामले की 15 दिनों के भीतर निष्पक्ष जांच करने की मांग की गई है।