Uncategorized

नेत्र रोगियों की निःशुल्क जांच कर किया गया चश्मा वितरण, सैकड़ों मरीजों का हुआ नेत्र परीक्षण

जैजैपुर। हाईकोर्ट अधिवक्ता व प्रदेश विधि प्रकोष्ठ कांग्रेस महामंत्री कमल पटेल द्वारा सद्भावना भवन जैजैपुर में निःशुल्क नेत्र परीक्षण व मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन किया गया, जिसमे क्षेत्र के सैकड़ों मरीजों ने जांच कराकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया। शिविर में एमजीएम नेत्र संस्थान रायपुर के चिकित्सकों ने मशीनों से मोतियाबिंद, आइफ़्लू, आंखों के पॉवर की जांच कर दवा व चश्मा वितरण किया।

शिविर में ग्रामीणों ने बढ़चढ़कर भाग लिया। इलाज के लिए पहुंचे लोगों का कहना था कि किसी भी जनप्रतिनिधियों के द्वारा इस प्रकार का फ्री में इलाज नहीं कराया जाता है, मगर सामाजसेवा के लिए आगे आए हाईकोर्ट अधिवक्ता कमल किशोर पटेल के द्वारा नेत्र रोगियों के लिए निःशुल्क शिविर का आयोजन कर सराहनीय कार्य किया गया है।

नेत्र रोगियों की निःशुल्क जांच कर किया गया चश्मा वितरण, सैकड़ों मरीजों का हुआ नेत्र परीक्षण चौथा स्तंभ || Console Corptech

इलाज के लिए मुक्ता की महिला ने कहा कि मुझे बहुत दिनों से आंख दिखाई नहीं दे रहा था और ऑपरेशन के लिए पैसे नहीं होने का कारण इलाज भी नहीं करा पा रही थी। जैसे ही फ्री में इलाज की जानकारी हुई, तब यहाँ आई हूं और आज निःशुल्क में इलाज हो गया। शिविर के सहयोगी लोकेश्वर चंन्द्रा ने कहा कि सामाजिक सेवा के लिए आए कमल पटेल के द्वारा लगातार निःस्वार्थ भाव से कार्य किया जा रहा है और आज भी उनके द्वारा नेत्र रोगियों के लिए शिविर का आयोजन किया गया था, जिसमे क्षेत्र के लोगों ने पहुंचकर जांच कराए हैं।

नेत्र रोगियों की निःशुल्क जांच कर किया गया चश्मा वितरण, सैकड़ों मरीजों का हुआ नेत्र परीक्षण चौथा स्तंभ || Console Corptech