छत्तीसगढ़जांजगीर-चांपाराजनीतिराज्य एवं शहर

कोविशील्ड वैक्सीन के दुष्प्रभाव वाली खबरों से डगमगाने लगी भाजपा की नावः मो. इब्राहिम मेमन, भाजपा और मोदी पर बोला जमकर हमला

जांजगीर-चांपा। जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता मो. इब्राहिम मेमन ने कोविशील्ड टीका को लेकर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोरोना के दौर में कोविशील्ड टीका के नाम पर खूब वाहवाही लुटी गई। अब इस टीके का साइड इफेक्ट होने लगा है, जिसके चलते टीका लगाने वाले लोगों की जान सांसत में है। खबरों के मुताबिक, कोविशील्ड टीका लगाने वालों को ब्रेन हेमरेज और हार्ट अटैक की समस्या होने लगी है।

देश में लोकसभा का चुनाव पूरे शबाब पर है। राजनीति दलों के नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप भी सिर चढ़कर बोलने लगा है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मो. इब्राहिम मेमन ने कोविशील्ड टीका को लेकर पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ब्रिटेन की कंपनी एस्ट्राजेनेका से इलेक्टोरल बांड के रूप में 52 करोड़ का चंदा लेकर कोविशील्ड टीका लगाने की मंजूरी दी गई थी। जो अब यही टीका लोगों के जान का कारण बन रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी एस्ट्राजेनेका ने ब्रिटेन की कोर्ट में बड़ा खुलासा करते हुए अदालती दस्तावेजों में पहली बार माना कि कोविड 19 वैक्सीन के दुष्प्रभाव हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी के इस खुलासे के बाद देश की जनता भयभीत है। क्योंकि देश में दो अरब से ज्यादा वैक्सीन के टीके लगाए गए हैं। इनमें से एक अरब 70 करोड़ टीके कोविशील्ड के है। उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदी और भाजपा की रीति नीति से रूबरू हो गई है। कोविशील्ड वैक्सीन के दुष्प्रभाव वाली खबरों से भाजपा की नाव डगमगाने लगी है। इस चुनाव में देश की जनता इंडी अलायंस की सरकार बनाकर भाजपा को उखाड़ फेकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *